Menu Close

ड्राइव मूवी रिव्यू: सुशांत सिंह राजपूत की फास्ट एंड फ्यूरियस क्लोन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे गलत गलतियों में से एक है

ड्राइव मूवी रिव्यू: सुशांत सिंह राजपूत की फास्ट एंड फ्यूरियस क्लोन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे गलत गलतियों में से एक है

ड्राइव मूवी रिव्यू: सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज स्टार फास्ट एंड फ्यूरियस की एक सस्ती नकल में, जो नेटफ्लिक्स इंडिया की अब तक की सबसे खराब गलतियों में से एक है।

बॉलीवूड अपडेट किया गया: 01 नवंबर, 2019 19:12 IST

ज्योति शर्मा बावा

हिंदुस्तान टाइम्स

AndDrive फिल्म समीक्षा: सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज अभी भी नेटफ्लिक्स की नई मूल फिल्म से।

चलाना
कास्ट: सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडीज, बोमन ईरानी, ​​पंकज त्रिपाठी
निर्देशक: तरुण मनसुखानी

एकमात्र कारण यह है कि ड्राइव मौजूद है क्योंकि किसी ने सभी फास्ट एंड फ्यूरियसफिल्म को देखा, महासागर की ग्यारह और इतालवी नौकरी के साथ द्वि घातुमान को समाप्त कर दिया और सोचा कि अगर वे ऐसा कर सकते हैं, तो मैं कर सकता हूं। एक स्टूडियो द्वारा बाजार-प्रेमी के रूप में विचार को कैसे खरीदा गया क्योंकि धर्म एक ऐसी चीज है जिसे हम कभी नहीं जान पाएंगे। हालांकि, उन्होंने समय में अपने नुकसान में कटौती की और एक नाटकीय रिलीज के बजाय इसे नेटफ्लिक्स को सौंप दिया।

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म अब चोपस्टिक्स और बृजमोहन अमर रहे की फिल्मों में शामिल हो जाती है – ऐसी फिल्में जो आपको आश्चर्यचकित करती हैं कि अगर स्ट्रीमिंग विशाल की फांसी एक दिन की छुट्टी थी या यदि समस्या गहरी है।

यहां ड्राइव ट्रेलर देखें

चीजें इतनी गंभीर हैं कि आप पहले शॉट से जानते हैं कि यह एक ड्राइव है जिसे आपको बचना चाहिए था। यह सबसे खराब तरीके से शुरू होता है – इन-इन-फेस प्रोडक्ट प्लेसमेंट और कट-प्राइस फास्ट एंड फ्यूरियस के साथ। हॉट पैंट और शर्टलेस पुरुषों में नाचते हुए गोरे लोग अपने सिक्स-पैक्स दिखाते हैं जैसे कि उनके आसपास कार होती है – आपको तस्वीर मिलती है।

जैकलीन फर्नांडीज इस हब पर शासन करती हैं, जब वह बराबरी की साजिश नहीं कर रही है। उसके इंजन में man कचड़ा ’एक आदमी है जिसे किंग कहा जाता है जो उसे आउट-हेस्टिंग कर रहा है, और अगर अच्छी शरारत वाली फिल्में कुछ भी हैं – बिना ज्यादा चालाकी के। उनकी नवीनतम योजना में राष्ट्रपति भवन में एक डकैती शामिल है, जहां मौद्रिक प्रतिबंधों का एक बेईमान निदेशक (विभा चिब्बर) – अब जो एक पोस्ट-डिमनेटाइजेशन पदनाम की तरह लगता है, लेकिन मैं पछताता हूं – और उनके डिप्टी हामिद (पंकज त्रिपाठी) ने अपने बीमार लाभ को छिपाया है । हालाँकि, PMO किंग पर है और उनके सबसे अच्छे आदमी इरफ़ान (बोमन ईरानी) को नौकरी पर रख लिया है।

सभी अच्छी सेपर फिल्में प्लॉट चालाकी और सुवायत का संयोजन हैं। एक शैली के रूप में, हीस्ट फिल्में अपनी निहितार्थों के साथ आती हैं – आप उनके लिए अच्छे लोगों की प्रशंसा करते हैं, भयानक लोग आभारी हैं। सभी डबल-क्रॉसिंग और ट्रिपल-क्रॉसिंग में, ड्राइव काफी कुछ धड़कता है। जबकि रोमांच के कुछ क्षण ऐसे होते हैं जहाँ आप वास्तव में फिल्म में निवेशित होते हैं, वे इतने दुर्लभ होते हैं कि आप उनके आने पर आश्चर्य करते हैं।

सुशांत के स्मॉग, पाउटी एक्सप्रेशंस के साथ क्या है?

हालांकि, यह suavity विभाग में है कि ड्राइव वास्तव में कमी है। सुशांत – जिनके नाम पर कुछ अच्छा प्रदर्शन हुआ है – पूरे ड्राइव में उनके चेहरे पर एक स्मॉग, पाउटी अभिव्यक्ति है। जितना हो सके, कोशिश करें, वह बस उसे मिटा नहीं सकता है और अभिनय शुरू कर सकता है। जैकलीन के पास केवल माता हरि की भूमिका निभाने के लिए अभिनय करने वाले चोप्स नहीं हैं, जो निर्माताओं ने उनके लिए सपना देखा है। पंकज और बोमन कोशिश करते हैं लेकिन बीच में कहीं महसूस करते हैं कि प्रयास सिर्फ इसके लायक नहीं है।

लेकिन फिर, जब सभी को गेंद हो रही है तो उन्हें सभी काम में क्यों लगाना चाहिए। गीत और संवाद अंग्रेजी में लिखे गए प्रतीत होते हैं और जब वे किसी को भी नहीं मिल सकते हैं जो कि निष्क्रिय हिंदी बोल सकते हैं, तो उन्होंने Google अनुवाद के लिए डायल किया। ‘कर्मा बदी कमेनी है’ नामक एक गीत है जिसका शाब्दिक अंग्रेजी अनुवाद ‘कर्म बी ** च’ है, जो वास्तव में एक घंटी बजा सकता है। फिर सुशांत मुंह इस असार ‘Mujhpar kissi का adhikaar नही hai’; उसे क्यों नहीं कहते कि owns कोई भी मेरे पास नहीं है ’और उसके साथ किया जाए?

ड्राइव का CGI वास्तविक डील-ब्रेकर है।

फिल्म का सीजीआई असली सौदा तोड़ने वाला है। जिस क्षण ड्राइव गैस पर चलती है और किक मारती है, फिल्म एक बुरे वीडियो गेम की तरह दिखने लगती है। ईश्वर-भयानक दृश्य प्रभावों की एकमात्र प्रतिक्रिया असहाय हँसी हो सकती है। दांव इतना कम है कि ड्राइव कभी भी ठीक नहीं हो जाता है – विशेष रूप से जैसा कि वे आते हैं कि फिल्म में सबसे रोमांचकारी क्षण माना जाता है। यह तथ्य कि फास्ट एंड फ्यूरियस के दृश्य ’प्रेरित’ हैं, मदद नहीं करते हैं। जबकि मैं आपको क्षणों को बर्बाद किए बिना अधिक नहीं दे सकता हूं, आपको पता चल जाएगा कि आप उन्हें कब देखते हैं और फिर छूट संस्करण रगड़ते हैं।

ड्राइव अपने खलनायक के नाम की तरह है – बहुत दिनांकित। आप राजा नाम के पुरुषों का निर्माण कर सकते थे जब वे दूसरों को शेर कह रहे थे (या, सटीक, लोइन)। फिल्म, अपने विशाल गोरे और स्ट्रीट रेसिंग के साथ, उबेर-कूल रेसिंग-हीस्ट फिल्म बनने की इतनी कोशिश कर रही है, लेकिन इसकी आत्मा 80 के दशक में फंस गई है। यदि इसमें आत्मा है, तो वह है।

Share On
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Posted in न्यूज

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *