दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की समीक्षा की एक श्रृंखला: ओह मेरी, नेटफ्लिक्स। यह क्या किया?

दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की समीक्षा की एक श्रृंखला: ओह मेरी, नेटफ्लिक्स। यह क्या किया?

दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की समीक्षा की एक श्रृंखला: प्रिय पाठक, अगर नील पैट्रिक हैरिस के नाट्यशास्त्र, और फिल्म निर्माता बैरी सोननफेल्ड के बेतुके काम आपको परेशान करते हैं, तो आपको हर कीमत पर इस निराशाजनक शो से बचना चाहिए।

TV Updated: 13 जनवरी, 2017 20:59 IST



रोहन नाहर
हिंदुस्तान टाइम्स

अंडे देने से पहले दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की श्रृंखला को मार दिया जाना चाहिए।

दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की एक श्रृंखला
कास्ट - नील पैट्रिक हैरिस, मालिना वीज़मैन, लुईस हाइन्स, पैट्रिक वारबर्टन, जोन क्यूसैक
रेटिंग - 4.5 / 5

प्रिय पाठक,

अगर कोई एक चीज है जो जीवन ने हम सभी को सिखाई है, तो यह है: सभी अच्छी चीजों को समाप्त होना चाहिए। अब कुछ वर्षों के लिए, हमारे द्वारा बनाए गए कुछ बेहतरीन टेलीविजन शो के साथ व्यवहार किया गया है। हमने अपने घरों के आराम से उच्च रोमांच, साइड-स्प्लिटिंग कॉमेडी और रिंचिंग ड्रामा का आनंद लिया है।

लेकिन यह बहुत अफसोस के साथ है कि मुझे आपको सूचित करना चाहिए कि वे दिन खत्म हो गए हैं। एक पर झपट्टा मारा - एक वाक्यांश जिसका अर्थ है 'ऑल इन वन गो', नेटफ्लिक्स का नया कार्यक्रम, ए सीरीज़ ऑफ अनफॉरगेटिव इवेंट्स, वह सब पूर्ववत हो गया है जो भयानक त्रासदी और मैकाब्रे मेलानोलोली की अपनी कहानी के साथ आया है - एक शब्द जिसका यहां अर्थ है ' बहुत बहुत दु: खी'।



जिन उपन्यासों पर यह शो आधारित है, उनकी सफलता से मूर्ख मत बनो। नेत्रहीन महत्वाकांक्षा, मौद्रिक पुनर्मिलन, और चमकदार पदक क्या लिमोन स्नेक को आकर्षित नहीं करते थे, बहादुर व्यक्ति जिसने बौडेलेयर भाई-बहनों के दुर्भाग्य को कम करने के लिए अपना जीवन समर्पित किया है, इस कहानी को। भाग्यशाली वे हैं जिन्हें सबक सिखाया गया है, आदर्श रूप से एक वयस्क जिसे वे प्रशंसा करते हैं और सम्मान करते हैं, वह सफलता शायद ही कभी गुणवत्ता को परिभाषित करती है।

यह इस तरह के समय में है कि हमें स्वीडिश कपड़ों के निर्माताओं हेन्स और मॉरिट्ज़ की कहानी को कभी नहीं भूलना चाहिए, जिन्होंने कभी भी एक पैसा कमाया, लेकिन एक रहस्यमय, दक्षिण-एशियाई भूमि में अपने कर्मचारियों के लिए सुरक्षित काम करने की स्थिति प्रदान करने में विफल रहे। । उनमें से कई लोग भयानक आग में अपनी जान गंवा बैठे।

लेकिन उद्यमी स्वीडिश कपड़ों के निर्माता हेन्स और मॉरिट्ज़ की कहानी और उनके लापरवाह कर्मचारियों का लापरवाह व्यवहार एक बहुत ही सुखद विकल्प है जिसे आप देखने पर विचार कर रहे हैं। बौडेलेयर भाई-बहनों (वायलेट, क्लॉस और सनी) की कहानी भी आग से शुरू होती है - लेकिन यह उनके घर को नष्ट कर देता है, उनके माता-पिता को मार देता है, और उन्हें अनाथ बना देता है। एक पर झपट्टा मारा।



जिन घटनाओं का अनुसरण किया जाता है वे इस तरह के दुःख और निराशा से भरे होते हैं, यह आपकी भलाई को ध्यान में रखते हुए है कि मैं पूरे दिल से सलाह देता हूं कि आप आगे स्क्रॉल करें, और वैकल्पिक स्ट्रीमिंग विकल्पों का पता लगाएं। शायद एक एपिसोड या दो एक अच्छा कार्टून शो?

Baudelaire अनाथ, आप देखते हैं, प्रिय पाठक - सभी बहुत ही सुखद बच्चे - अपने मृत माता-पिता द्वारा एक महान भाग्य के पीछे छोड़ दिए गए थे। इस भाग्य की महानता यह है कि यह गणना ओलाफ को आकर्षित करता है, एक आदमी इतना बुरा है कि वह यह धारणा देता है कि वह हमेशा एक सेब चबा रहा है और अपनी मूंछ मरोड़ रहा है - भले ही उसके पास न तो सेब चबाने के लिए हो और न ही मूंछें मोड़ने के लिए।



लेकिन भयावह योजनाओं के साथ मनगढ़ंत नेफारसिटी (जो हमेशा के लिए असंबद्ध भेस और खराब अभिनय शामिल है) के साथ मनगढ़ंत योजनाएं, वह महान भाग्य पर अपने हाथों को पाने की कोशिश करता है। और जब मैं when भाग्य ’कहता हूं, तो मेरा मतलब ums बड़ी रकम है’ और ’किस्मत’ नहीं है, जो दुर्भाग्य से, बौडेलेयर अनाथों के पास नहीं है।

यदि आप आसानी से जैकलिन, पास्ता पुत्नेनेस्का, लगातार खाँसी, और नील पैट्रिक हैरिस के नाट्यशास्त्र, और फिल्म निर्माता बैरी सोननफेल्ड के बेतुके काम से परेशान हैं, तो आपको हर हालत में इस निराशा से बचना चाहिए।

विचार करें, शायद, एक अकेला कबूतर खिलाना, या अपने नेटफ्लिक्स खाते से सदस्यता समाप्त करना, इस दुख का स्रोत है। उस रहस्यमय दक्षिण-एशियाई भूमि पर जाने पर विचार करें जो कभी उन बर्बाद कारखाने के श्रमिकों का घर था, या शायद इस तरह से एक पत्र लिखने पर विचार करें, जिससे दूसरों को अप्रिय कहानी से दूर रहने के लिए चेतावनी दी जा सके। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण: कृपया कुछ और देखें।

पूरे सम्मान के साथ…

पुनश्च: बेशक, इस समीक्षा में लिमोन स्नेक, उनके उपन्यासों और शो की अतुलनीय शैली को श्रद्धांजलि दी जाती है, जो संभवत: सबसे सुंदर तरीके से उनके सार को पकड़ता है। इसे शाब्दिक रूप से नहीं लिया जाना चाहिए, बल्कि एक उत्साही समर्थन के रूप में लिया जाना चाहिए। शो देखने जाओ!

Post a Comment

0 Comments